देहरादून: फेसबुक वॉल पर सुसाइड नोट लिखकर बीस वर्षीय छात्रा घर से लापता हो गई। गुरुवार देर शाम तक छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजनों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। पुलिस छात्रा के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर उसका पता लगा रही है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा घर में किसी बात को लेकर परिजनों से नाराज चल रही थी।

कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती के परिजनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। परिजनों का कहना है कि छात्रा शहर के एक कॉलेज में पढ़ती है। गुरुवार को वह कॉलेज गई थी, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। दोस्तों ने बताया कि छात्रा ने अपने फेसबुक वॉल पर सुसाइड करने की बात लिखी है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है ‘मैं अपने माता-पिता से खुश नहीं हूं और मैं उनके साथ नहीं रह सकती हूं। इसलिए मैं अपना जीवन समाप्त कर रही हूं, इसके लिए किसी और को दोषी न ठहराया जाए। इसके लिए मैं स्वयं जिम्मेदार हूं।’ फेसबुक पर पोस्ट पढ़कर परिजन सन्न रह गए।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक, छात्रा प्रेमनगर निवासी एक युवक से शादी करना चाहती है, मगर उसके परिजन इसके लिए तैयार नहीं हैं। शादी से मना करने से वह अपने माता-पिता से नाराज थी। कोतवाल बीबीडी जुयाल ने बताया कि मामले में गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। छात्रा और उसके दोस्त के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द ही छात्रा को ढूंढ लिया जाएगा। फिलहाल आसपास के थानों को युवती की फोटो भेजकर छानबीन करने को कहा गया है।



https://ift.tt/2vgtxys


0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top