• खादी के आगे बेबस नज़र आ रही है  खाकी

पीड़ित युवती ने बीजेपी नेता विजय मेहर पर विकासनगर कोतवाली में बलात्कार का प्रयास, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसी मामले में बुधवार को पीड़ित युवती कांग्रेस नेताओं के साथ देहरादून में एसएसपी कार्यालय पहुंची, जहां एसएसपी से उसकी मुलाकात तो नहीं हो पाई। जिसके बाद युवती ने एसपी देहात से मिलकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है । युवती का आरोप है कि मामला दर्ज करने के छह दिन बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। 

पीड़ित युवती का आरोप है कि बीते 6 अप्रैल को वो अपने रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में गई हुई थी। इसी दौरान जब वह शौच के लिए बाहर गई थी, तभी बीजेपी नेता विजय मेहर भी शराब के नशे में वहां पहुंच गया और उसने युवती के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

पीड़ित युवती का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कर दिया है। वहीं इस मामले में युवती के 164 के तहत मजिस्ट्रेट के बयान भी दर्ज करा दिए है। उसके बावजूद आरोपी नेता की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीँ  इस मामलें में  विकासनगर कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी का कहना है कि जांच चल रही उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। लेकिन पुलिस की कार्यवाही से साफ़ नज़र आ रहा है कि कहीं न कहीं खाकी खादी के सामने बेवस है। 



https://ift.tt/2qroUfh


See More

 
Top