पिछले दिनों कपिल शर्मा द्वारा ट्वविटर पर किए गए एक के बाद एक ट्वीट से कॉमेडिन स्टार्स के फैन के बीच हड़कंप मच गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार इन ट्वीट्स में उनके फैंस को कपिल के साथ हो रही ज्यादती दिखाई दे रही थी. जिसके चलते कपिल ने अपनी सारी फ्रस्टेशन अपने ट्विटर पर पोस्ट कर निकाली . कपिल ने अपने पोस्ट में एक जर्नलिस्ट के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था.

वहीं जर्नलिस्ट ने यूट्यूब पर एक ऑडियो जारी किया जो कि एक कॉल रिकॉर्डिंग थी. इसमें दावा किया गया कि उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाले कपिल शर्मा ही हैं. सारी बातें सामने आने के बाद जहां कई लोगों ने कपिल को बुरा भला कहा. वहीं कपिल को समझने वाले उनके फैंस भी उनके पक्ष में आकर खड़े हुए और उनका साथ दिया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा कहते हैं कि वह गाली देकर खुद को शांत करते हैं. बॉलीवुड न्यूज में छपी रिपोर्ट के अनुसार फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट सुभाष के. झा के मुताबिक ‘जब मैंने उनसे इस सारे मामले के बारे में बात की तो उन्होंने जो भी किया इस पर वह जरा भी शर्मिंदा नहीं थे.

उन्होंने बताया कि ग्लैमर से भरी और दिखावे की दुनिया की हकीकत क्या है वह जानते हैं. यहां कोई आपका सच्चा दोस्त नहीं है. अपने मतलब के लिए आपके स्टारडम को इस्तेमाल किया जाता है. जब मतलब निकल जाता है तो तो आपको हिट कर दिया जाता है.’झा बताते हैं, पिछले दिनों जो भी हुआ है उससे कपिल बहुत परेशान हैं.

वह आगे लिखते हैं, ‘कपिल कहते हैं अगर आप इन चीजों से गुजरोगे तो कैसे कैसे रिस्पॉन्ड करोगे? क्या आप नाराज होंगे. हम सब का अपने इमोशन जाहिर करने का अलग अलग तरीका है. अपना गुस्सा प्रकट करने और बाहर निकालने का अलग अलग तरीका है. मैं गालियां देकर गुस्सा निकालता हूं.



https://ift.tt/2HAGTbk


See More

 
Top