देहरादून-पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी सांसदों और अन्‍य पार्टी नेताओं ने संसद का बजट सत्र न चलने के विरोध में गुरुवार को उपवास किया। इन सबके बीच कैबिनेट मंत्री ने काजू खाकर और जूस पीकर उपवास को ठेंगा दिखाया. इससे पहले कांग्रेस के नेता भी उपवास के दिन छोले-भटूरे खाते कैमरे में कैद हुए थे. ये उपवास नही उपहास है.

जी हां कैबिनेट हरक सिंह रावत काजू खाते कैमरे में कैद हो गए। रावत के काजू खाने की तस्‍वीरें जब वायरल होने लगीं तो उन्‍होंने सफाई दी और उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने गलती से काजू खा लिया था।

काजू खाने की बात स्वीकारी

बीजेपी नेता ने कहा कि सभी पार्टी नेताओं ने आज उपवास किया लेकिन गलती से एक कार्यक्रम में मैंने काजू चबा लिया। उधर विपक्षी दलों के इसकी आलोचना करने पर बीजेपी ने सफाई दी। बीजेपी प्रवक्‍ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अगर किसी ने इस तरह का कार्य किया है तो यह गलत है। यह निंदा करने योग्‍य है। हालांकि चिकित्‍सकीय आधार पर इसकी अनुमति दी जा सकती है।

कांग्रेस के उपवास के दौरान कुछ नेताओं ने छोले-भटूरे खाए

इससे पहले पिछले दिनों के कांग्रेस के उपवास के दौरान कुछ नेताओं ने छोले-भटूरे खा लिया था जिसकी बीजेपी ने कड़ी आलोचना की थी। बता दें, पीएम मोदी, अमित शाह समेत पार्टी सभी वरिष्‍ठ नेताओं ने गुरुवार को उपवास किया। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने चुनावी राज्‍य कर्नाटक के धारवाड़ में उपवास में हिस्‍सा लिया।

इस दौरान शाह ने राज्‍य की सिद्धारमैया के नेतृत्‍व वाली कर्नाटक सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकार घृणा और बंटवारे की राजनीति कर रही है, जिसे राज्‍य की जनता सफल नहीं होने देगी।



https://ift.tt/2vi61Bh


0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top