विकासनगर- डाकपत्थर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत जेई क्लब में एक पार्टी में शामिल होने गयी एख युवती ने भाजपा नेता पर दुराचार करने का आरोप लगाया. महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने दुराचार का विरोध किया तो भाजपा नेता ने उसके साथ मारपीट भी की. जिसक बाद युवती का मेडिकल टेस्ट भी किया गया जिसमें ये साबित हुआ कि युवती से मारपीट हुई है क्योंकि जांच में युवती के शरीर से खरोंच के निशान पाए गए है. युवती की तहरीर पर पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ दुराचार के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए महिलाओं का गुट एसएसपी से भी मिला.

दरअसल शुक्रवार को डाकपत्थर के जेई क्लब में डाकपत्थर निवासी एक व्यक्ति के बेटे का जन्मदिन समारोह आयोजित किया गया. समारोह में शामिल होने के लिए उनकी रिश्तेदार युवती भी पहुंची. घटना के समय सभी जन्मदिन पार्टी में बिजी थे.

युवती ने आरोप लगाया है कि इश दोरान वह क्लब के बाहर प्रसाधान के लिए गई थी.तभी मौके पर उसको अकेला देख भाजपा नेता विजय महर निवासी शिवपुरी भी वहां आ धमका और उस पर झपट्टा मारा. युवती ने तहरीर में बताया कि उसने महर की हरकतों का विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट चालू कर दी. जिसके बाद उसने शोर-शराबा मचाया. युवती ने बताया कि उसका शोर-शराबा सुन क्लब के लोग मौके पर पहुंचे. किसी तरह लोगों ने उसे भाजपा नेता के चुंगल से निकाला.

वहीं डाकपत्थक चौकी इंचार्ज ने बताया कि भाजपा नेता विजय महर के खिलाफ दुराचार के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.साथ ही चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस लगातार संबंधित ठिकानों पर तलाश कर रही है.

आपको बता दें भाजपा नेता कि गिरफ्तारी के कांग्रेस कार्यकर्ता भी बिगुल फूंक चुके है औऱ आऱोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. साथ ही गिरफ्तारी ने होने पर चेतावनी भी है.



https://ift.tt/2GQTZUK


See More

 
Top