काले हिरण का शिकार मामले में जोधपुर जिला न्यायालय ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करारते हुए 5 साल की कैद और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था. हालांकि दो दिन बाद उन्हें कोर्ट से 25-25 हजार रुपए के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी गई थी.

जिसके बाद से वह जमानत पर बाहर चल रहे हैं, लेकिन, सलमान को जब जमानत दी गई थी तो आदेश दिया गया था कि वह देश से बाहर नहीं जा सकते हैं. लेकिन अब सलमान खान के लिए खुशखबरी है मंगलवार को सलमान ने जोधपुर जिला एवं अदालत में विदेश यात्रा पर जाने की इजाजत मांगी है औऱ इसके लिए एक याचिका दायर की है. जिस पर सलमान कोर्ट ने मुहर लगा दी है. कोर्ट ने सलमान खान को बाहर जाने की अनुमति दे दी है. अब सलमान कनाडा , नेपाल और यूएसए 25 मई से 10 जून के बीच में जा सकते हैं.

सलमान अपनी याचिका में उन्होंने चार देशों की यात्रा करने की अनुमति कोर्ट से मांगी थी. कयास लगाया जा रहा था कि सलमना को देश से बाहर जाने की इजाजत मिल जाएगी. वहीं, सलमान की फिल्म रेस3 की अहम शूटिंग देश के बाहर होनी है जिसके कारण उन्होंने विदेश जाने की अनुमित मांगी थी.

सलमान ने ‘रेस-3’ में उनके को-स्टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी अंटेड की, जबकि सोमवार रात सलमान ‘रेस-3’ के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के ऑफिस के बाहर देखे गए. इससे पहले सलमान रविवार सुबह एक स्कूल के प्रोग्राम में बच्चों से मिलने पहुंचे थे. वहीं, सोमवार को सलमान ने फैंस से मिली प्यार की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर श‍ुक्र‍िया अदा किया.

उन्होंने लिखा, “कृतज्ञता के आंसू. मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई. मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद, भगवान भला करे.

इसके साथ ही कहा जा रहा है वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग भी जल्द शुरू करेंगे. इसके साथ ही सलमान जल्द ही दस का दम की भी शूटिंग फिर से करेंगे. ऐसे में कहा जा सकता है कि एक बार फिर से दबंग खान अपनी लाइफ स्टाइल में वापस हो गए हैं और काम में बिजी हो गए हैं.



https://ift.tt/2H5kNAB


See More

 
Top