सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का शनिवार  को पिथौरागढ़ में आईसीयू का उद्घाटन करने आ रहे हैं. सीएम के पिथौरागढ़ दौरे से पहले सियासत शुरू हो गई है. धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने आत्मदाह की चेतावनी दी है. विधायक हरीश धामी ने आरोप लगाया है कि नदियों में हो रहे अवैध खनन में भाजपाई लिप्त हैं और इन्हें पुलिस से संरक्षण मिला रहा है. धामी ने कहा है कि अगर सीएम कार्यक्रम में शामिल होने पिथौरागढ़ आते हैं और सुनवाई नहीं करते हैं, तो वो सीएम के सामने आत्मदाह करेंगे. पुलिस में उन्हें हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने विधायक धामी और समर्थकों को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन पहुंचा दिया है।

शनिवार को सीएम का पिथौरागढ़ का कार्यक्रम खत्म होने तक इन्हें पुलिस कस्टडी में रखा जाएगा। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रकाश जोशी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुकेश पंत भी विधायक हरीश धामी के साथ हैं।

विधायक धामी का आरोप है कि नदियों में हो रहे अवैध खनन में भाजपाई लिप्त हैं और इन्हें पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है। शिकायत के बाद भी पुलिस इन पर कोई कार्रवाई नहीं करती।

धामी का कहना है कि वह शनिवार को पिथौरागढ़ दौरे पर आ रहे सीएम को अवैध खनन से संबंधित शिकायत करेंगे। अगर सीएम ने उनकी बात नहीं सुनी या फिर कोई कार्रवाई नहीं की तो वह सीएम के सामने आत्मदाह करेंगे।

स्रोत साभार : अमर उजाला

The post विधायक ने दी सीएम के सामने आत्मदाह करने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार appeared first on www.dainikuttarakhand.com.



https://ift.tt/2HkFec1


See More

 
Top