ऋषिकेश : सत्यनारायण मंदिर के समीप जंगल में शौच के लिए गया  एक यात्री को गुलदार ने अपना निवाला बना डाला।  सोमवार को  दूसरे दिन पर्यटक का गुलदार द्वारा आधा खाया शव जंगल में मिला है। पुलिस के अनुसार गुलदार ने पर्यटक को मार डाला है।  हरियाणा का यह यात्री बीते दिन सत्यनारायण मंदिर के समीप जंगल में शौच के लिए गया था और वहीँ से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

रायवाला पुलिस के अनुसार ग्राम डोडल पलवल (हरियाणा) से एक परिवार बीते शनिवार को बैसाखी पर्व पर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आया हुआ था। रविवार सुबह सभी लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के नीलकंठ महादेव मंदिर के दर्शन के लिए गए और जब शाम को प्राइवेट वाहन से वापस हरिद्वार लौट रहे थे, इसी बीच रायवाला के समीप परिवार में शामिल टेग चंद (55) पुत्र यादराम ने वाहन रुकवाया और शौच के लिए जंगल के अंदर चला गया। करीब दो घंटे इंतजार करने पर भी वह जंगल से बाहर नहीं आया तो चिंतित परिजनों ने पुलिस को टेग चंद के अचानक गायब हो जाने की सूचना दी।

रिपोर्ट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी समीप ही वन विभाग कार्यालय में तैनात कर्मचारियों को दी। वनकर्मियों ने गुलदार के हमले की आशंका जताई, जिससे परिजन दहशत में आ गए। वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजय भारती ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वन कर्मी और पुलिस ने संयुक्त रूप से जंगल में कांबिंग की, जहां यात्री का शव मिला है। शव आधा खाया हुआ है। उन्होंने कहा कि शौच के दौरान गुलदार ने पर्यटक को मारा होगा और फिर घसीटता हुआ जंगल में ले गया होगा। शव पोस्टमार्टल के लिए भेज दिया गया है।



https://ift.tt/2volIa0


See More

 
Top