देहरादून-राजनीति के मैदान में पक्ष-विपक्ष जनता को लुभाने के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं. एक तरफ उपवास तो दूसरी ओर दलित के यहां भोज. राज्य में एक ओर पूर्व सीएम हरीश रावत समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता उपवास कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भाजपा सहभोज कार्यक्रम रख रही है जिसमें भोजन देसी शुद्ध घी से बनेगा।

सीएम देंगे अपनी ओर से दो टिन देसी घी

जी हां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कार्यक्रम के लिए अपनी ओर से दो टिन देसी घी देंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी की महानगर इकाई ने कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय कर दी है। कार्यकर्ता अपने क्षेत्र के घर-घर से रोटी लेकर आएंगे, जबकि उड़द की दाल और चावल की व्यवस्था पार्टी की ओर से होगी।

समरसता अभियान की शुरुआत 13 अप्रैल को

भाजपा के समरसता अभियान की शुरुआत 13 अप्रैल को देहरादून में सहभोज के साथ शुरू होगी। सहभोज में अनुसूचित जाति और सामान्य जाति के लोग एकसाथ भोजन करेंगे, जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल होंगे। मोहिनी रोड स्थित सामुदायिक भवन में सहभोज होगा।

परेड ग्राउंड स्थित भाजपा महानगर कार्यालय में अध्यक्ष विनोद गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया और जिम्मेदारियां भी तय कीं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पार्षद अपने क्षेत्र के परिवारों से खाने के 30 पैकेट लेकर आएंगे। एक परिवार से अधिकतम एक ही पैकेट लाया जाए। पैकेट में चार रोटी, चार पूड़ी या फिर चार परांठे ही होंगे।

महिला मोर्चा, मंडल पदाधिकारी और पार्षद के दावेदार 10 पैकेट लेकर आएंगे। सभी कार्यकर्ता लाए गए खाने के पैकेट इकट्ठा करके अपने मंडल में जमा करेंगे। महानगर महामंत्री खाने के पैकेट का रिकॉर्ड रखेंगे।

बैठक में समरसता अभियान की उत्तराखंड युवा मोर्चा संयोजक नेहा जोशी, राजपुर रोड विधायक खजान दास, महानगर महामंत्री राजेंद्र ढिल्लो, आदित्य चौहान, श्याम पंत, सुशील गुप्ता, एडवोकेट राजकुमार पुरोहित, पार्षद सचिन गुप्ता, राकेश मजखोला, भूपेंद्र कठैत, कमली भट्ट, नीरू भट्ट, वर्षा बडोनी, सतीश कश्यप, जीवन सिंह, सीताराम भट्ट, हरीश डोरा आदि मौजूद रहे।



https://ift.tt/2v73Hg7


See More

 
Top