देहरादून- ब्ल्यू कलर का हुड और मुंह में मास्क लगाकर रविवार देर रात अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी देखने क्रॉस रोड स्थित मॉल पहुंचे। कोई उन्हें पहचान न सके, इसलिए टाइगर ने मुंह में मास्क लगाया था।  बावजूद इसके दो लोगों ने टाइगर को पहचान लिया। जिसके बाद टाइगर ने उनके साथ फोटो खिंचाई और किसी को इस बारे में न बताने का प्रोमिस भी लिया।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी की सुपरहिट फिल्म ‘बागी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक टाइगर देहरादून में भी इस फिल्म को देखना चाहते थे।

जिस दिन वे दून पहुंचे थे तभी उन्होंने यूनिट से जुड़े लोगों को अपनी इस इच्छा के बारे में बताया था। लेकिन टाइगर के फैंस को देखते हुए यह तय नहीं किया जा रहा था कि उन्हें कैसे यह मूवी दिखाई जाए। दो बार टाइगर के लिए टिकट भी बुक कराए गए, लेकिन ऐन मौके पर उन्हें कैंसिल करा दिया गया।

रविवार रात टाइगर ने किसी की नहीं सुनी और अपने एक करीबी को लेकर क्रॉस रोड मॉल पहुंच गए। टाइगर जब पार्किंग पर उतरे तो उन्हें एक  महिला ने पहचान लिया और फोटो खिंचाने की जिद करने लगी। टाइगर ने उनके साथ फोटो खिंचाई और उनसे प्रोमिस लिया कि इसके बारे में किसी को नहीं बताएंगी।

इसके बाद टाइगर ने ब्ल्यू हुड पहना और मुंह में मास्क लगा लिया। टाइगर ने क्रॉस माल में पीछे की सभी सीटें बुक कराई थीं। करीब ढाई घंटे फिल्म देखने के बाद टाइगर होटल लौट गए।

एफआरआइ में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग के लिए दून पहुंचे अभिनेता टाइगर श्राफ इन दिनों जहां बटर चिकन का लुत्फ उठा रहे हैं तो अभिनेत्री अनन्या पांडे को दून की लस्सी भा रही है। जबकि फिल्म की दूसरी अभिनेत्री तारा सुतारिया लंच में बटर नान के मजे ले रही हैं।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री अनन्या पांडे पर कुछ स्टंट सीन फिल्माये गए। हालांकि यह सीन सुबह शूट किए जाने थे, लेकिन मौसम खराब होने के कारण इन्हें कैंसिल कर दिया गया था। इससे पहले समीर सोनी और गुल पनाग पर क्लास रूम में सीन शूट किए गए।



https://ift.tt/2HF3nbc


See More

 
Top