मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मोहिनी रोड में दलित प्रतिनिधियों के साथ पंगत में बैठ कर सहभोज किया। इस दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के घरों से आए भोजन को सभी ने मिलकर खाया।

भाजयुमो के सवर्ण कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों से भोजन का वितरण किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बाबा तेरा मिशन अधूरा, मोदी-त्रिवेंद्र कर रहे पूरा के नारे भी लगाए।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भारत की समरसता और विशिष्टता को कोई ताकत नुकसान नहीं पहुंचा सकती। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि संविधान निर्माता डॉ. बीआर आंबेडकर की स्मृति में केंद्र सरकार ने दिल्ली में 104 करोड़ के स्मृति भवन का निर्माण कराया है। यह बहुत बड़ा फैसला है।

सीएम ने अपने कॉलेज के दिनों का जिक्र करते हुए कहा कि सामाजिक समरसता के लिए हम सदैव प्रयासरत हैं।उन्होंने कहा कि संघ आज से नहीं, बल्कि सालों से समरसता अभियान चला रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में सामाजिक और आर्थिक रूप से कमजोर वर्गो पर प्रहार करने के प्रयास होते रहे। हमें इस पर ध्यान देकर अपने समाज को जोड़ना है।

The post सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दलित प्रतिनिधियों के साथ पंगत में बैठ कर किया सहभोज appeared first on www.dainikuttarakhand.com.



https://ift.tt/2qx8Nxm


See More

 
Top