डोईवाला(जावेदहुसैन)- 21 मार्च 2018 को मिली बैंक के बाहर स्कूटी की डिग्गी से 2 लाख रुपये चोरी के आरोपी को पकड़ने में डोईवाला पुलिस को सफलता हाथ लगी. जी हां थाना डोईवाला पुलिस ने सूचना पर चैकिंग के दौरान चोरी के आरोपी को धर दबोचा जबकि तीन लोग भागने में कामयाब रहे.

दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीम का गठन किया गया था। जिस पर कार्यवाही करते हुए टीम ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरु किया. तभी पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी के  मिलते-जुलते चेहरा शराब के ठेके पर देखा गया। सूचना पाकर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी. चेकिंग के दौरान पुलिस को केशवपुरी डोईवाला तिराहे के पास दो मोटरसाइकिल पर बैठे चार युवक आते हुए दिखाई दिए। जो कि पुलिसकर्मियों को देख कर भागने लगे। सड़क पर वाहनों की आवाजाही अधिक होने के कारण एक युवक पीछे नहीं मुड़ पाये, जिसके चलते पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।  ओर पूछताछ व चेकिंग करने पर उस युवक के पास से एक लाख रुपये बरामद हुए, ओर तीन युवक भागने में सफल रहे।

पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद युवक ने बताया कि यह रुपए उसने SBI बैंक के सामने से स्कूटी से चुराया थे। आरोपी युवक ओमप्रकाश उर्फ ओमि से चोरी की रकम बरामद करने के बाद थाना डोईवाला में  धारा 379/411 IPC में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। आरोपियों की पहचान पुत्र निबरे निवासी बल्दू पूरा थाना धानेपूरा जिला गोंडा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

थाना डोईवाला इंस्पेक्टर ओमवीर सिंह रावत ने बताया कि गिरफ्तार युवक अपने थाने का हिस्ट्रीशीटर है,ओर इसके साथ चोरी में लिप्त तीनो युवकों पर भी मुकदमे दर्ज है,तथा चारों युवक बरवार जाती के हैं, ओर इनका पेशेवर काम ही चोरी करना है। इसके साथ ही कहा कि भागे हुए तीनो युवकों की तलाश जारी है, ओर सीघ्र उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस टीम में इंसपेक्टर ओमवीर सिंह रावत, एसइसआई योगेंद्र गुंसाई, एसआई दिनेश सती, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार, कॉन्स्टेबल रविंदर टम्टा, कॉन्स्टेबल भूपेंद्र, तथा एसओजी टीम से एसआई पीड़ी भट्ट, हेड कॉन्स्टेबल शुसील, कॉन्स्टेबल राजीव, कॉन्स्टेबल प्रमोद, कॉन्स्टेबल आशीष मौजूद रहे।



https://ift.tt/2GXpQ66


See More

 
Top