guldarदेहरादून- हरिद्वार और देहरादून के बॉर्डर रायवाला थाना क्षेत्र में बीते रविवार को शौच के लिए जंगल में गए यात्री को गुलदार ने निवाला बना डाला। करीब 14 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद पुलिस और वन विभाग की संयुक्त टीम ने सौंग नदी के किनारे क्षत विक्षत हालत में यात्री का शव बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीती रविवार शाम करीब 5 बजे नीलकंठ धाम के दर्शन करने के बाद पलवल, हरियाणा का एक परिवार अपने वाहन से वापस हरिद्वार लौट रहा था। इसी बीच ऋषिकेश-हरिद्वार हाईवे पर सत्यनारायण मंदिर के पास परिवार के सदस्य टेकचंद (56) पुत्र यादराम ने वाहन रुकवाया और मंदिर के समीप जंगल में शौच के लिए चला गया। परिवार के अन्य सदस्य वहीं रुक गए। दो घंटे इंतजार के बाद भी टेकचंद जंगल से बाहर नहीं आया तो अनहोनी की आशंका में परिजनों ने रायवाला पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम ने पूरी रात जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया। सोमवार सुबह करीब 6 बजे नेपाली फार्म के समीप सौंग नदी के किनारे हाईवे से सौ मीटर अंदर लापता यात्री का क्षत विक्षत शव मिला। मौके पर मौजूद बड़े भाई भगवान सिंह ने शव की शिनाख्त की।

मोतीचूर रेंज के वनक्षेत्राधिकारी विकास रावत ने बताया कि हाईवे के किनारे से गुलदार टेक चंद को घसीट कर सौ मीटर अंदर जंगल में ले गया और उन्हें मार डाला। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र सिंह रावत ने भी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



https://ift.tt/2H8tbva


See More

 
Top