हल्द्वानी। हल्द्वानी में ढ़ाई महीने पहले भोटिया पड़ाव क्षेत्र में एक मोबाइल शो रूम में हुए करीब 20 लाख रुपए की चोरी का खुलासा हो गया है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि मामले में बिहार के सबसे कुख्यात चेलुआ-बेलुआ गैंग का हाथ था। गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके पास से डेढ़ लाख की कीमत के तीन फोन भी बरामद हुए.

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र के मोबाईल शोरूम में ढाई माह पहले अज्ञात चोरों ने 20 लाख रुपए के मोबाइल से हाथ फेर लिया था। इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

एसएसपी ने बताया कि चोरी के कुकृत्य में अन्तर्राज्जीय गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी किए हुए तीन मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं। पकड़ा गया आरोपी आसिफ बिहार के चंपारण जिले का रहने वाला है। जो बिहार में सबसे कुख्यात गैंग चेलुवा-बेलुवा गैंग का सदस्य है।

बताया गया है कि यह गैंग चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। ये गैंग चोरी किये मोबाईल को नेपाल और बांग्लादेश में बेचते है। हालांकि गैंग के बाकी सदस्य अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए दबिश का प्रयास कर रही है।



https://ift.tt/2qEtl6v


See More

 
Top