रुद्रपुर- बरेली से अफीम की खेप लाकर रुद्रपुर में खपाने वाले तीन तस्कर एसओजी के हत्थे चढ़ गए। एसओजी ने तस्करों के पास से लाखों की अफीम बरामद की है। जिसे तस्कर फुटकर में रुद्रपुर में बेच कर मोटा माल बटोरते थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बीते रोज एसओजी के एसआई जगदीश राम कोहली को सूचना मिली कि कुछ लोग बरेली उत्तर प्रदेश से बड़ी मात्रा में नशे की खेप लेकर रुद्रपुर आ रहे है। ऐसे में एसओजी टीम सक्रिय हो गई और मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर टीम ने काशीपुर स्थित गल्ला मंडी में डेरा जमा लिया। इस वक्त रात के साढ़े आठ बजे चुके थे। तभी एसओजी की निगाह तीन युवकों पर पड़ी। मुखबिर ने इशारा किया कि यहीं तीन अफीम तस्कर है। मुखबिर से इशारा होते ही एसओजी ने तीनों को धर दबोचा और जब तीनों की तलाशी ली तो पुलिस ने तीनों के पास से 13 सौ ग्राम अफीम बरामद कर ली।

पुलिस ने बताया कि आरोपी हशरत पुत्र मुश्ताक अहमद निवासी मझवाड़ा सितारत बरेली उत्तर प्रदेश, रोशन वर्मा पुत्र भूपराम निवासी मझगांव विशारतगंज बरेली व नवी अहमद पुत्र समी अहमद निवासी कारगैना सुभाषनगर बरेली उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। यह लंबे समय से बरेली से अफीम लेकर रुद्रपुर आते थे और ऑटो चालकों को फुटकर में अफीम बेचते थे। जिससे इन्हें बड़ा मुनाफा होता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 8बी व 1बी के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। आरोपियों के पास से 13सौ ग्राम अफीम के अलावा 3600 रुपये नगद बरामद किए गए हैं।



https://ift.tt/2IMIZEb


See More

 
Top