हरिद्वार- देशभर में जहां आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठ रही है वहीं हरिद्वार में भी आसिफा के लिए कैंडल मार्च ​निकाला गया. आपको बता दे की  कश्मीर में आठ साल की बच्ची आसिफा के साथ हुए गैंगरेप के विरोध में छात्रों ने कैंडल मार्च निकाल कर उसे श्रद्धांजलि दी।

छात्रों ने घटना की निंदा करते हुए न्याय दिलाने की मांग की। कश्मीर में आठ साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप के विरोध में हरिद्वार के चन्द्रचार्य चौक पर छात्र एकत्र हुए। जहां से उन्होंने कैंडल मार्च निकाला। छात्रों ने कहा कि मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना हमारी कानून व्यवस्था पर एक प्रश्न चिन्ह है। छात्रों ने आसिफा को न्याय दिलाने मांग की और श्रद्धांजलि दी।

युवा कांग्रेस के राम विशाल ने कहा की कठुआ में आठ साल की बच्ची से दरिंदगी के विरोध में आज कैंडल मार्च निकाला गया है। जिसमे पाच सौ से अधिक स्टूडेंट शामिल हुए हैं. जिन्होंने बच्ची के साथ दरिंदगी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की माग की।

आज देश में आए दिन बच्चियों व महिलाओं के साथ गैंग रेप की घटनाएं हो रही हैं। जब भी कोई घटना होती है तो सरकार और अफसर केवल निंदा करके अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। लेकिन, ऐसा कानून नहीं बनाते जिससे कि इस तरह की घटनाएं दोबारा से न घटे। सरकारें संवेदनहीन हो चुकी है। बीजेपी  केंद्र व राज्य सरकार चलाने में नाकाम साबित हो रही है



https://ift.tt/2qDsljX


See More

 
Top