देहरादून-बीएसएफ कैंप में ट्रेनिंग के लिए पहुंची ओडिसा की महिला जवान के साथ साथी ने होटल में छेड़खानी कर दी। पीड़ित की तहरीर के आधार पर राजपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पीड़िता ने तहरीर में बताया कि रविवार को वह किसी काम के लिए देहरादून आई थी। देर रात उसे लौटने का कोई साधन नहीं मिला तो उसने अपनी यूनिट के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह को फोन किया। चकराता निवासी सुरेंद्र सिंह छुट्टी पर दून ही आया हुआ था।

आरोप है कि सुरेंद्र सिंह कुछ देर बाद उसके पास पहुंचा और रात अधिक होने का हवाला देते हुए दून में ही रुकने की बात कही। इस पर दोनों राजपुर रोड स्थित एक होटल में कमरा लेकर रुक गए। आरोप है कि रात को सुरेंद्र ने पीड़िता के साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

विरोध करने पर उसने मोबाइल भी छीन लिया। आरोप है कि सुरेंद्र ने जान से मारने की भी धमकी दी। हालांकि पीड़िता के सख्ती दिखाने पर वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका। सुबह महिला ने किसी तरह होटल के स्टाफ से संपर्क किया और उन्हें घटना की जानकारी दी।

इस पर आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। सूचना मिलने पर बीएसएफ के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी राजपुर अरविंद सिंह ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।



https://ift.tt/2qEqWc2


See More

 
Top