रुड़की- रूड़की के आरएसएस संचालित आनंद स्वरूप सरस्वती विद्या मंदिर में अभिभावकों ने फीस वृद्धि को लेकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी कर जमकर हंगामा किया. अभिभावकों का कहना है  की एनसीआरटी की किताबें लागू करने से स्कूलों की कमीशन खत्म हो गया है जिसकी वसूली अब वह  स्कूल अब फीस बढाकर कर रहे है.. जिससे सभी अभिभावकों में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ बेहद गुस्सा है। अभिभावक स्कूल प्रबंधन की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने की बात कर रहे है ।स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों से एक सप्ताह का समय मांगा है।

रुड़की के आनंद स्वरूप आर्य सरस्वती विद्या मंदिर में आज भारी संख्या में अभिभावक पहुंचे और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने इस वर्ष अपनी फीस में दोगुनी वृद्धि कर दी है..जिसके  साथ ही साथ अन्य सुविधाओं के नाम पर भी मोटी रकम छात्रों से वसूली जा रही है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा..

अभिभावक अब इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करने की बात कर रहे है। वहीं इस मामले में प्रधनाचार्य का कहना है की स्कूल प्रबंधन द्वारा 15% की फीस वृद्धि की गई है अभिभावकों से  एक सप्ताह का समय मांगा गया है जल्द समस्या का निस्तारण किया जाएगा ।



https://ift.tt/2HDkjPq


See More

 
Top