रुड़की- गाय को हमारे देश में मां के रुप में पूजा जाता है ऐसे में गाय की हत्या कर गौ मांस की तस्करी करना जुर्म है, पाप है. जिस पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी के तहत गुरुवार को रुड़की के थाना भगवानपुर पुलिस ने गोकशी के विरुद्ध लगातार रोकथाम की कार्यवाही को जारी रखते हुए दो अभियुक्तों को गोकशी करने पर मौके से गिरफ्तार किया. साथ ही 150 किलो गौमांस बरामद किया.

दरअसल पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की खेलपुर गांव में दो व्यक्ति जिसमें एक का नाम गुफरान और दूसरे व्यक्ति का नाम वसीम मिलकर गुफरान के घर पर गोवंशीय पशु को काट रहे हैं. जिस पर तत्परता दिखाते हुए थाना भगवानपुर पुलिस टीम तुरंत खेल पुर गांव पहुंची औऱ वहां दबिश देते हुए दो व्यक्तियों को मौके से गिरफ्तार किया साथ ही उनके पास से 150 किलो गौमांस भी बरामद किया.

जानकारी में पता चला कि पुलिस ने जब आरोपी गुफरान के घर पर दबिश दी तो मौके पर दो व्यक्ति छुरी व कुल्हाड़ी से गोवंशीय पशुओं के मांस को काट छांट कर रहे थे. चारों तरफ आँगन में गौ वंशीय पशु के मांस के टुकड़े थे और मौके से दोनों अभियुक्तों ने भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस टीम द्वारा घेर कर गिरफ्तार कर लिया। मोके से पुलिस टीम ने 2 छुरिया 2 कुल्हाड़ियां एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू और 150 किलोग्राम गो मांस बरामद किया।

दबिश के दौरान मौजूद पुलिस टीम-

1.उ.नि. प्रवीन रावत, 2.उ.नि. नवीन चौहान, 3.का. संदीप राणा, 4.का. राजीव, 5.का. प्रदीप नेगी, 6.का. अमित नेगी, 7.का. दीपक चौधरी, 8.का. प्रकाश



https://ift.tt/2jM8fzX


See More

 
Top