जनपद हरिद्वार में पिछले कई दिनों में बढ़ती हुई चोरी और लूट की घटनाओं में हरिद्वार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूट और चोरी की चार अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा.

हरिद्वार एसएसपी कृष्ण कुमार वी के ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पिछले कुछ समय में 4 लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। हालाँकि इन चारों शातिर अपराधियों का सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

लूट और और चोरी की बढ़ती वारदातों के बीच इन चारों शातिरों की गिरफ्तारी से पुलिस ने चैन की राहत ली है। इन चारों शातिरों द्वारा पिछले कुछ दिनों में जनपद हरिद्वार के कनखल स्थित इजी डे सेंटर, रुड़की में रेड चीफ के शोरूम में, मंगलोर में पेट्रोल पंप व अंग्रेजी शराब के ठेके पर लूट की वारदातो को अंजाम दिया है.

एसएसपी हरिद्वार कृष्णा कुमार वीके ने बताया कि कुछ दिन पूर्व रुड़की के शिक्षक नकली सिंह सैनी के मर्डर केस के खुलासे के वक्त अभियुक्त गौरव शर्मा का नाम आया था. मर्डर केस में गिरफ्तार अभियुक्तों से जब गहन पूछताछ की गई तो पता चला कि गौरव शर्मा ही इन लूट में भी शामिल है,और यह चारो अभियुक्त गौरव शर्मा के लिए ही काम करते है.

एसएसपी हरिद्वार कृष्णा कुमार वीके नेे बताया कि उत्तर प्रदेश का एक अपराधी जिसका नाम गौरव शर्मा है यह इन सब लूट का मास्टरमाइंड है. इसका उत्तर प्रदेश में एक बड़ा आपराधिक इतिहास है,गौरव शर्मा को लूट में प्राप्त की हुई राशि से ज़्यादा लोगो को अपराधी बनाने का शोक है।



https://ift.tt/2KJQ8Hj


See More

 
Top