देहरादून: भले ही केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार यानि डबल इंजन की सरकार हो लेकिन ये सच है कि थराली उपचुनाव को लेकर भाजपा तनाव में है. गुडूड लाल जो कुछ ही दिन पहले भाजपा में शामिल हुए थे टिकट न मिलने से नाराज हो कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की ठानी. जिससे भाजपा की सांसे अटक गई. जिसके बाद भाजपा ने स्व . मगन लाल की पत्नी को उम्मीदवार घोषित किया.

गौरतलब हो कि थराली से विधायक मगन लाल शाह का निधन हो गया था जिससे सीट खाली हो गई थी. थराली के मैदान में काटें की टक्कर होने वाली है. सत्तधारी और विपक्षी पार्टी थराली उपचुनाव की तैयारियों पर है औऱ कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कहीं न कहीं सत्ता संभालने के बाद जनता जनार्दन की अदालत में उसकी यह पहली परीक्षा है।

भाजपा यदि इस सीट को अपने पास बरकरार रखने में सफल रही तो साबित हो जाएगा कि जनता सरकार के कामों से खुश है औऱ राज्य में भाजपा की सरकार ही चाहती है.

पार्टी की एकजुटता के मद्देनजर नजर ही भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री से लेकर पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों की मौजूदगी रखी गई है। यही नहीं, पार्टी ने बूथ स्तर पर भी कार्यकर्ताओं की तैनाती की हुई है, ताकि कहीं कोई कमी बेशी न रहे।



https://ift.tt/2rzsvsh



See More

 
Top