रुड़की- भारतीय जनता पार्टी जिसके हाथों में देश की भाग दौड़ सौपी गयी है। युवाओ को देश की रीढ़ मानने वाली भारतीय जनता पार्टी की प्रथम युवा मोर्चा कार्य समिति की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के युवाओं ने ही भारतीय शब्द की गरिमा को ठेस पहुच दी।

पूरा मामला रुड़की का है जहां भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की पहली कार्य सिमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं ने बेनर में ही गलती कर डाली। बच्चे गलती करें तो हम कह सकते हैं कि नादान है, छोटा है,   नसमझ है लेकिन जिन नेताओं के भरोसे पूरा देश चल रहा है. जिन नेताओं को हमारे राज्य और हमारे देश की बागडोर थमाई गई है वो ऐसी गलती करें तो वो गलती नही गलती से कही ऊपर होती है.

जी हां ऐसा ही हुआ भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में. जहां गलत छपा बैनर लगाया गया. दरअसल कार्यकर्ताओं ने कार्यस्थल पर भारीतय जनता युवा मोर्चा लिखा बेनर लगा दिया.

हालांकि यह गलती प्रिंटिंग प्रेस से ही हुई होगी लेकिन क्या किसी भी कार्यकर्ता ने इसपर ध्यान नहीं दिया. पहली ही बैठक में हुई ये गलती किसी एक भाजपा कार्यकर्ता की नहीं मानी जा सकती, क्योंकि बैनर पर ध्यान किसी भी कार्यकर्ता ने नहीं दिया जबकि भाजपा कैबिनेट मंत्री, से लेकर सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में मौजूद रहे, लेकिन भारतीय शब्द की गरिमा से ज्यादा अपने ठाट-बाट अंदर आने और अपना स्वागत में मशरूफ रहे।

हालांकि जब मीडिया द्वारा वीडियो बनाए जाने लगी तो इस का सुधार उस पर चिट लग कर किया गया। अब भाजपा के कार्यकर्ताओं को समझ लेना चाहिए कि छोटी-छोटी गलतियां कभी-कभी बड़ी भी हो जाया करती है. तो इस मामले में भाजपा के बड़े नेताओं को भी बेनर लगाने वाले को समझा देना चाहिये।



https://ift.tt/2FZIG7e


See More

 
Top