श्रीनगर गढ़वाल: अब भाजपा से मेरी कोई नाराजगी नहीं है। मुख्यमंत्री और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष से बात हुई है। पार्टी के लिए कार्य करूंगा।

थराली विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीते दिनों चले सियासी ड्रामे में भाजपा के खिलाफ तेवर दिखाने वाले पार्टी नेता बलवीर घुनियाल ने गुरुवार को श्रीकोट गंगानाली स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम के सभागार में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के दबाव में मैने नामांकन पत्र लिया था। अब अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को मनाऊंगा और आगे पार्टी के लिए कार्य करता रहूंगा। उन्होंने दावा किया कि  मैंने पद से इस्तीफा से दिया था भाजपा से नहीं।

पार्टी प्रत्याशी ने भी मुझसे किसी प्रकार का संपर्क नहीं किया। 2007, 2012 और 2017 के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा टिकट की दावेदारी करने की बात बताते हुए घुनियाल का कहना था कि पार्टी टिकट को लेकर पहले से मुझे बताया भी नहीं गया था इसीलिए मेरी नाराजगी रही। टिकट को लेकर मुझे हर बार आश्वासन ही मिलता रहा। इस मौके पर मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी उर्बादत्त भट्ट और श्रीकोट के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य पत्रकार वार्ता में मौजूद थे।



https://ift.tt/2rC6fxK


See More

 
Top