देहरादून- कमेटी के नाम पर करोड़ों रुपये ठगने के आरोपितों के घर पीड़ितों ने जमकर हंगामा किया। देर रात तक चले इस हंगामे के बीच गुस्साए पीड़ितों ने उनके राजेंद्र नगर स्थित आवास में जमकर तोड़फोड़ भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया।

एक माह पहले डालनवाला थाने की आराघर चौकी में कुछ लोगों ने राजेंद्र नगर निवासी पूनम गुलाटी और उसके पति अमित गुलाटी के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि दोनों ने कमेटी के नाम पर कई लोगों से करोडों रुपये जमा कराए, मगर जब उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी तो वह पैसे देने से ही इंकार करने लगे।

उस समय लोगों ने आराघर चौकी में भी जमकर हंगामा करते हुए अपनी रकम वापस दिलाने की मांग की थी। हालांकि उस वक्त पुलिस की मौजूदगी में आरोपितों ने पैसे वापस करने का आश्वासन दिया था, मगर आरोप है कि वह बाद में इससे मुकर गए।

पीड़ितों के आरोप सही साबित हुए, आरोपी फरार

इस पर कुछ लोगों ने आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का भी मुकदमा दर्ज करा दिया। डालनवाला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में भी पीड़ितों के आरोप सही साबित हुए तो पुलिस ने पीड़ितों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर राजेंद्र नगर में दबिश दी, लेकिन वह तब से लगातार फरार चल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि किसी ने पीड़ितों को सूचना दी कि आरोपित घर में हैं। जिसके बाद लोग उनके घर में पहुंच गए, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। रात को दोबारा बड़ी संख्या में पीड़ित उनके घर में पहुंचे, लेकिन घर में गार्ड के अलावा कोई नहीं मिला। बताया जा रहा है कि लोगों ने आरोपितों के घर के अंदर घुसने की कोशिश की तो गार्ड से उनकी नोकझोंक हो गई और इसी बीच धक्कामुक्की में कुछ महिलाएं गिर गईं।

इससे बाद भड़के लोगों ने आरोपितों के घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।



https://ift.tt/2wMEqJ7


See More

 
Top