देहरादून- कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह हो प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी मिले हुए एक महीने का समय हो गया है,लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी को अनुग्रह सिंह का सही से प्रोफाईल फोटो नहीं मिल पा रहा है, जिस वजह से कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के कक्ष में अभी तक प्रदेश प्रभारी की फ्रेम वाला फोटो नहीं लग पाया है।

प्रदेश अध्यक्ष कक्ष में भी नहीं लग पाई फोटो

पार्टी की परम्परा के अनुसार पार्टी कार्यालय के प्रदेश अध्यक्ष कक्ष में प्रदेश प्रभारी का फोटो लगाना आवश्यक है, लेकिन नए प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह का सही प्रोफाइल फोटा नहीं मिल पा रही है,जिस वजह से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए अच्छे वाला फोटा ढूंढ़ना मुश्किल हो रहा है। यही प्रमुख वजह है कि एक महीने बाद में कांग्रेस भवन में अनुग्रह नारायण सिंह की प्रोफाइल फोटो नहीं लग पाई है।

पोस्टर बैनर के लिए भी नहीं मिली फोटो-कांग्रेसी नेता

कांग्रेसी नेताओं की माने तो पोस्टर बैनर में भी प्रदेश प्रभारी का फोटो लगानी की जरूरत पड रही है,लेकिन अच्छे वाला प्रोफाईल फोटा पोस्टर बैनरों में भी इस वजह से नहीं लग पा रहे है।

अनुग्रह नारायण सिंह से मंगायी गई फोटो

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से अनुग्रह नारायण सिंह से उनको फोटो मांगा गया लेकिन 3 बार वह अपनी फोटो भेज चुके है, लेकिन तीन फोटुएं उनकी इस लिए रिजक्ट की गई है कि जो फोटो ग्राफ उनके द्धारा भेजे गए है वह किसी न किसी कार्यक्रम की है जिस वहज से सही फोटो उनका नहीं मिल पा रहा है। कांग्रेसी नेताओं की माने तो अब प्रदेश प्रभारी से उन्होने स्टूडियों में जाकर एक फोटो खिंचवाने का आग्रह किया है।



https://ift.tt/2wG6ldz


See More

 
Top