12 मई को कर्नाटक विधानसभा के लिए मतदान होने हैं. मतदान से कुछ दिन पहले चुनाव आयोग ने बेंगलूरू के राज राजेश्वरी नगर में एक फ्लैट से 9,746 वोटर आईडी कार्ड बरामद किया था. ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी एक दूसरे पर पर आरोप लगा रही हैं. बेंगलुरु के जलाहल्ली स्थित एसएलवी पार्क व्यू अपार्टमेंट के एक फ्लैट से 9,746 वोटर आईडी कार्ड मिलने के बाद कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने मीडिया से बातचीत की.

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इस मामले की जांच करनी चाहिए. मैं इस बारे में ज्यादा नहीं कह पाउंगा. सिद्धारमैया ने कहा ने आगे कहा कि कांग्रेस लगातार भाजपा सरकार के सर्विलांस पर है.

उन्होंने कहा कि मैं 12वीं बार चुनाव लड़ रहा हूं लेकिन यह पहली बार है जब चुनाव के समय पर छापे मारे जा रहे हैं. भाजपा सरकारी मशीन का दुरुपयोग कर रही है.आपको बता दें कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा कि जिस फ्लैट से वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए उस फ्लैट में भाजपा नेता मंजुला नंजामुरी के बेटे राकेश का है, जो बेंगलुरु के फ्लैट नंबर 115 में किराए पर रहता है. जहां से निर्वाचन आयोग को ये सभी कथित फर्जी वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए थे.



https://ift.tt/2I13bGx


See More

 
Top