देहरादून- आखिरकार भाजपा गु्ड्डू लाल और बलबीर घुनियाल को मनाने में सफल रही. टिकट ने मिलने के कारण जहां गुड्डू लाल ने भाजपा को बगावती तेवर दिखाके हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था तो वहीं टिकट के दावेदार बलवीर घुनियाल ने भाजपा के प्रदेश मंत्री पद से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। घुनियाल का आरोप है कि भाजपा ने हमेशा उनकी उपेक्षा की है। जिससे वे आहत हैं। जिससे भाजपा को शायद अपनी हार नजर आ रही थी. लगातार भाजपा उन्हें मनाने की कोशिश में थी. जिसके बाद आखिरकार वे सफल रही. जिसके बाद भाजपा ने राहत की सांस ली.

प्रदेश के मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने इस बात का खुलासा

दरअसल प्रदेश के मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने इस बात का खुलासा किया औऱ बताया कि भाजपा प्रदेश मंत्री बलबीर घुनियाल व ज़िला पंचायत सदस्य गुड्डु लाल शाह थराली विधान सभा उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार मुन्नी देवी के समर्थन में प्रचार करेंगे. जिससे साफ होता है कि वह अब भाजपा के समर्थन में आ गए है. हाल ही में मीडिया में इन दोनों नेताओं के सम्बंध में चल रही चर्चाओं को विराम देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी ने बताया कि ये दोनों नेता पार्टी में हैं.

वहीं मुन्नी देवी ने नामांकन भरा.इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अजय भट्ट, तीरथ सिंह रावत भी मौजूद रहे.

दरअसल भाजपा के पैनल में टिकट के तीसरे दावेदार व भाजपा के प्रदेश मंत्री बलवीर घुनियाल ने भी मुन्नी देवी को टिकट दिए जाने के बाद बगावत का ऐलान किया था। उन्होंने दस मई को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन की घोषणा कर उम्मीदवारी के लिए फार्म भी ले लिया था। घुनियाल का आरोप है कि भाजपा ने हमेशा उनकी उपेक्षा की है। जिससे वे आहत हैं। गुड्डू लाल के साथ घुनियाल के बगावती सुर को भाजपा ने गंभीरता से लिया।

भाजपा के चुनाव प्रभारी उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह ने साफ कहा था कि बलवीर घुनियाल को मनाने के प्रयास हो रहा हैं। घुनियाल भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता हैं और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी है। उम्मीद की कि उन्हें मना लिया जाएगा। जिसमें उन्होंने सफलता हासिल की.



https://ift.tt/2KadTam


See More

 
Top