पौड़ी में बुधवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां श्रीनगर से गांव जा रहा परिवार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। ज्वाल्पा के समीप पीपलपानी में कार खाई में गिरने से पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर के डांग ऐठड़ा बसंत बिहार में रहने वाले महिताब सिंह रावत परिवार के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से अपने गांव एकेश्वर ब्लॉक के छामा जा रहे थे। इस दौरान पीपलपानी दिलिंदा बैंड के समीप कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया।

हादसे में महिताब सिंह रावत (62), उनकी पत्नी सुमा देवी (57) और बेटा नवीन चंद्र रावत (29) की मौत हो गयी है। नवीन चंद्र शादीशुदा थे। कार में तीन ही लोग सवार बताए जा रहे हैं। शवों का खाई से निकालकर पौड़ी जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। महिताब सेंह का परिवार श्रीनगर डांग में रहता है। यहां उनका मकान है। सभी पाटीसैंण से आगे अपने मूल गांव छामा पूजा में शामिल होने जा रहे थे। हादसे की सूचना पर घर में कोहराम मच गया है।

The post पौड़ी में दर्दनाक हादसा, कार खाई में गिरने से पति – पत्नी और बेटे की मौत appeared first on www.dainikuttarakhand.com.



https://ift.tt/2GlCDde


See More

 
Top