देहरादून- कर्नाटक चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन औऱ बढ़त का जश्न देहरादून स्थित भाजपा कार्यालय में भी मनाया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कर्नाटक के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट औऱ सांसद रमेश पोखरियाल ने सीएम का मुह मीठा कराकर बधाई दी. साथ ही इस मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चप्पा-चप्पा भाजपा का नारे लागए साथ ही एक-दूसरे का मुह मीठा कराते हुए डांस कर जश्न मनाया.

इस दौरान मीडिया से रुबरु होते हुए सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव परिणामों ने भविष्य यानि मिशन 2019 के संकेत दे दिये हैं. सीएम ने कर्नाटक में हुई भाजपा कीजीत का श्रेय पीएम मोदी और अमित शाह को दिया औऱ कहा कि पीएम मोदी ने इन चार वर्षों में देश को विकास का मॉडल दिया है जिससे देश का विकाश हो रहा है इसलिए जनता उन्हे वोट कर जिता रही है. अमित शाह पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी रणनीति का लोहा पूरा विश्व मानने लगा है.

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ सिर्फ नारे नहीं देते बल्कि बल्कि इसकी सख्त विरोधी भी हैं. इस दौरान सीएम समेस प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सांसद रमेश पोखरियाल, मुन्ना सिंह चौहान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.



https://ift.tt/2IFZTYY


See More

 
Top