आपातकालीन सेवा 108अल्मोड़ा : विकास खंड भैंसियाछाना के कुनखेत गांव में छत पर सो रही महिला को सांप ने काट लिया। हादसे के बाद महिला को अस्पताल ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस को फोन किया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस से महिला को परिजन अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में ही एंबुलेंस खराब होने के कारण महिला को अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका। समय से इलाज नहीं मिलने के कारण महिला की मौत हो गई।

भैंसियाछाना ब्लॉक के कुनखेत गांव निवासी कलावती देवी पत्‍‌नी स्व. शेर सिंह सोमवार की रात अपने घर की छत पर सोई थीं। रात करीब एक बजे कलावती को अचानक सांप ने काट लिया। महिला के चिल्लाने पर परिजन जागे और आनन-फानन में 108 एंबुलेंस को बुलाया गया। ग्रामीण महिला को लेकर कनारीछीना पहुंचे और उसे एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई। लेकिन कनारीछीना से महज चार किमी दूर 108 एंबुलेंस खराब हो गई और महिला ने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया।

आपको बता दें आए दिन 108 की लापरवाही और खराब व्यवस्थाओं की शिकायतें लगातार आती रही है लेकिन अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया. 108 की लापरवाही से पहाड़ी क्षेत्रों में कई लोगों की जान चली गई लेकिन सरकार चु्प्पी साधे बैठी है.



https://ift.tt/2HIGFgP


See More

 
Top