वाशिंगटन|… गुरुवार को अमेरिका के मैरीलैंड में अखबार ‘कैपिटल गजट’ के कार्यालय में हुई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई. एनी अरंडल काउंटी के कार्यकारी स्टीव स्कूच ने कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या कहूं. हमारी संवेदनाएं पीड़ितों के परिवार के साथ है.”

एनी अरंडल काउंटी के पुलिस विभाग के कार्यकारी प्रमुख विलियम क्राम्पफ ने कहा, “कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.” समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, पुलिस प्रक्ता लेफ्टिनेंट रेयान फ्राशनर ने कहा कि हमलावर हिरासत में है और इस मामले में कोई अन्य संदिग्ध नहीं है.

हिरासत में लिया गया शख्स श्वेत शख्स है, जिसके पास शॉटगन थी. स्कूच ने कहा कि पुलिस को हमलावर कार्यालय के भीतर एक मेज के नीचे छिपा हुआ मिला. जिस समय यह वारदात हुई, उस समय अखबार के एक रिपोर्टटर वहीं था और उसने ट्विटर पर सिलसिलेवार ब्योरा साझा किया.

कैपिटल गजट के संवाददाता फिल डेविस ने गोलीबारी रूकने के बाद ट्वीट कर कहा, “हमलावर ने दफ्तर के शीशे के दरवाजे से गोलियां चलाई और कई कर्मचारियों पर कई राउंड गोलियां चलाई. ज्यादा कुछ नहीं कह सकता और किसी को मृत भी घोषित नहीं कर सकता लेकिन यह सब बहुत बुरा है.”

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया है.



https://ift.tt/2lIrIT2


See More

 
Top