देहरादून- देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर आयकर विभाग से जुड़ी हुई है। आज सुबह शुरू हुई आयकर विभाग की इस ताबड़तोड़ छोपेमारी की खबर से शहर के व्यापारियों में हडकंप मचा हुआ है।

खबर के मुताबिक आयकर विभाग की टीम ने देहरादून में बाबा ग्रुप के प्रतिष्ठानों पर छापेमारी कर दस्तावेज खंगाले। जानकारी के मुताबिक, टीम ने देहरादून के साथ ही कानपुर, गाजियाबाद, इलाहाबाद और दिल्ली स्थित प्रतिष्ठानों पर भी छापेमारी की है।

बाबा ग्रुप और लक्ष्मी ग्रुप के प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की है खबर

सूत्रों के हवाले से सामने आ रही आयकर विभाग की छापेमारी की खबर को लेकर बताया जा रहा है कि, बाबा ग्रुप पर नोटबंदी के दौरान ग्राहकों से बड़ी तादाद में एडवांस लेकर रियल एस्टेट प्रॉपर्टी में भारी निवेश करने का आरोप है।

हालांकि विभागीय टीम अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। बाबा ग्रुप के राधा कृष्ण अग्रवाल, वृंदावन बिहारी लाल अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल व अन्य के प्रतिष्ठानों पर भी छापेमारी की खबर है।

वहीं दूसरी ओर लक्ष्मी ग्रुप के लक्ष्मी नारायण अग्रवाल, अमित गुप्ता, अरविंद कुमार गुप्ता, अशोक कुमार गुप्ता व अन्य के प्रतिष्ठानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। खबर पर हमारी नजरें बनी हुई है पूरी जानकारी सामने आने बाद एक बार फिर खबर विस्तार से आपके सामने होगी।



https://ift.tt/2t5Q8cw



See More

 
Top