रुद्रपुर- बीते दिनों रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाने का घेराव करते समय ssp डॉ. सदानंद दाते पर लगाए गए कथित आरोप से विधायक ठुकराल की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल विधायक द्वारा लगाए गए आऱोपों से ssp नाराज हैं और उन्होंने आरोप लगाने की बात सही निकलने पर विधायक को मानहानि का केस करने की चेतावनी दी है।

विधायक ने एसएसपी पर किसी प्रकार का आरोप लगाने से इनकार किया

वहीं ये मामला मुख्यमंत्री के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट तक भी पहुंचा दिया गया है। हाालांकि विधायक ने एसएसपी पर किसी प्रकार का आरोप लगाने से इनकार किया है।

बता दें कि ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश नहीं लगने पर विधायक राजकुमार ठुकराल ने बुधवार को समर्थकों के साथ ट्रांजिट कैंप थाने का घेराव और प्रदर्शन किया था। उन्होंने थानाध्यक्ष पर अवैध शराब और नशा बेचने वालों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप मढ़ा था। बताया जाता है कि विधायक ने थानाध्यक्ष के अलावा एसएसपी पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

गंभीर आरोप लगाने की जानकारी के बाद एसएसपी नाराज

आपको बता दें इस पूरे मामले की जानकारी मुख्यमंत्री सहित प्रदेश भाजपा हाईकमान भी संज्ञान में ले चुकी है। वहीं गंभीर आरोप लगाने की जानकारी के बाद एसएसपी डॉ. सदानंद दाते बेहद नाराज हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक की सर्विस ईमानदारी और निष्ठा से की है, लेकिन अगर उनकी साख खराब करने के मकसद से ऐसे आरोप से वह आहत हुए हैं।

विधायक के खिलाफ करेंगे मानहानि का मुकदमा 

एसएसपी सदानंद दाते का कहना है कि अगर उन पर आरोप लगाए जाने की पुष्टि होती है तो वह विधायक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। मामले में विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि उन्होंने एसएसपी का नाम लेकर आरोप नहीं लगाए थे। जो पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार कर रहे हैं, उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे।



https://ift.tt/2tIE6ad


0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top