गोपेश्वर – भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत का कहना है बीजेपी 2019 की तैयारी में पूरी तरह जुट गई है। मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो को जन जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी की तरफ से कई कार्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं। पार्टी के प्रति जुड़ाव बढ़ाने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। यह बातें उन्‍होंने गोपेश्वर में लोकनिमार्ण विभाग के निरीक्षण के दौरान भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में कही। इस मौके पर उन्‍होंने कहा क‍ि बीजेपी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से अलग नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके तीरथ सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अलग नहीं है, संघ बीजेपी का मूल संगठन है। जिस तरह बच्चे बड़े होकर स्वनिर्भर हो जाते हैं उसी तरह बीजेपी भी अपने कामों के लिए स्वनिर्भर होकर कार्य कर रही है। अन्य संगठनों की तरह यह भी संघ से निकली हुई शाखायें ही हैं।

तीरथ सिंह रावत ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जहां पूरे देश के विकास के लिए प्रतिबद्धता दिखा रहे हैं वहीं उत्तराखण्ड के लिए उनका विशेष लगाव भी झलकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखण्ड में चल रही केन्द्र सरकार की योजनाओं का खुद पर्यवेक्षण कर रहे हैं। केदारनाथ लेकर चारधाम के लिए आलवेदर रोड के कामों का निरीक्षण ड्रोन कैमरे से क‍िया जाना प्रधानमंत्री का उत्तराखण्ड के विकास के प्रति लगाव को दर्शाता है।



https://ift.tt/2MbmU4W


See More

 
Top