देहरादून- कुछ ही दिन पहले हुई सड़क हादसे में मशहूर लोक गायक पप्पू कार्की की मौत के बाद उत्तराखंड के कला जगत में शौक की लहर दौड़ पड़ी. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी पप्पू कार्की की मौत पर शौक व्यक्त किया था…अंतिम संस्कार के दौरान जनसैलाब उमड़ पड़ा. हर किसी की आंखे नम थी..किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि उत्तराखंड के मशहूर लोक गायक जिसने एक दिन पहले ही अपनी नई एल्बम यू-ट्यूब पर लॉच की थी अब हमारे बीच नहीं रहे. आपको बता दें मौत के बाद पप्पू कार्की की मां, पत्नी और बेटा अकेले रह गए. जिनको संभालने वाले इकलौते पप्पू कार्की ही थे. बेटे के जाने के बाद वह बेसहारा हो गए थे. बेटे की पढ़ाई से लेकर घर का खर्च कई मुश्किलें आ खड़ी थी.

ऐसे में बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती ने पप्पू कार्की के बेटे की पढ़ाई का जिम्मा लिया. ये बॉलीवुड कलाकार कोई और नहीं बल्की जाने-माने मशहूर एक्टर संजय मिश्रा हैं. संजय मिश्रा बॉलीवुड के जाने-माने मशहूर एक्टर हैं जो मसान, गोलमाल और ऑल द बेस्ट जैसी फिल्मों में काम चुके हैं.

इसकी जानकारी अल्मोड़ा के रहने वाले प्रसिद्ध लोकगायक सुमित मनराल ने दी. उन्होंने बताया की पप्पू कार्की के बेटे दक्ष की पढ़ाई का खर्चा उठाने के लिए बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय मिश्रा आगे आएं हैं. सोशल मीडिया के जरिए सुमित मनराल ने संजय मिश्रा का धन्यवाद भी किया.

आपको बता दें संजय मिश्रा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. संजय पप्पू कार्की से पहले भी मुलाकात कर चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा का कहना है कि 10 फूहड़ फिल्मों मे से अच्छा है कि एक अच्छी फिल्म की जाए



https://ift.tt/2HHYiwW


See More

 
Top