रुड़की- भाजपा युवा मोर्चा द्वारा निकाली गई बाइक रैली को आज कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा भी शामिल रहे.

रुड़की के डी ए वी डिग्री कॉलेज से शरू होकर यह रैली नगर के सभी रूटों से होती हुई प्रशासनिक भवन पर समाप्त हुई. केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में आज भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सागर गोयल के नेतृत्व में बाइक रैली का आयोजन किया गया. जिसमें लगभग सौ बाइक सवारों ने हिस्सा लिया.

लेकिन हैरानी की बात ये थी कि इनमे से कुछ बाइकों के साइलेन्सर निकाले हुए थे जो साफ तौर पर प्रदूषण और ध्वनि प्रधु प्रदूषण को दावत देते नजर आए. वहीं बाइक रैली में शामिल एक दो बाइक सवार को छोड़ कर किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. जिससे कही ना कही भाजपा की अनुशासनहीनता पर कई बड़े सवाल खड़े होते हैं.

 और तो और नगर विधायक प्रदीप बत्रा भी बिना हेलमेट लगाए बाइक सवार के पीछे बैठे नज़र आये. वही सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने इसे एक बड़ी रैली बताते हुए कहा कि युवाओं में जोश था. इसलिए उन्होंने हेलमेट उतार दिए क्योंकि गर्मी बहुत थी पर साइलेंसर हटाये जाने के मामले में वह कोई जवाब नही दे पाए



https://ift.tt/2l0pYEx


See More

 
Top