मंगलवार को शशिकांत पटेल को अहमदाबाद शहर कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमिटी के ऑफिस में जमकर हल्ला बोला. नाराज कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के खिलाफ उस वक्त जमकर नारेबाजी की जब प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी. कार्यकर्ता अपने नेताओं की उपेक्षा का आरोप लगा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव सातव के समक्ष अपनी नाराजगी जताने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में तोड़फोड़ भी कर दी.

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस ने एक दर्जन से अधिक जिलाध्यक्षों को नियुक्त किया लेकिन यूथ कांग्रेस के नेताओं को कोई पद नहीं मिलने पर नाराजगी खुलकर सामने आ गई.

कुछ दिन पहले पूर्व सांसद जीवाभाई पटेल, विधायक कुंवरजी बावलिया व गत विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को टक्कर देने वाले इन्द्रनील राज्यगुरु ने पार्टी आलाकमान से अपनी नाराजगी का इजहार किया था.

ग्रेस प्रवक्ता मनहर पटेल का कहना है कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को अपनी बात कहने का हक है. पार्टी से नाराज कुछ कार्यकर्ता अपना विरोध जताने यहां पहुंचे हैं जिनकी शिकायत को गंभीरता से लिया जाएगा.



https://ift.tt/2K8viVo


0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top