रामनगर- रामनगर में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. यह घटना चिल्किया गाँव के राष्ट्रीय राजमार्ग 121 की है. जहैं पास के बगीचे के बहार गेट पर युवक का शव लहूलुहान अवस्था में ग्रामीणों ने पड़ा देखा. जिसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जाँच शुरू की. पुलिस ने घटना स्थल को पूरी तरह से सीज़ कर दिया है. घटना स्थल की बारीकी से तलाशी ली जा रही. कातिल का सबूत जुटाने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड को बुलाया. आपको बता दें युवक के सिर और सीने पर गोली मारी गयी है.

हालांकि अभी तक युवक की शिनाख्त नही हो पायी है. शिनाख्त के लिए  शव को 72 घण्टे तक मोर्चरी मे रखवा दिया गया है. हालांकि युवक रामनगर क्षेत्र का रहने वाला नही लग रहा है. इसे बाहर से लाकर यहां मारा गया है या फिर शव को ठिकाने लगाने की नियत से मार कर यहाँ फेका गया है. पुलिस का मानना है कि कत्ल की घटना रात मे अंजाम दी गयी है. हालांकि पुलिस कत्ल की हर एंगिल से जाँच कर रही है.

आपको बता दे की इससे पहले भी कई बार जंगल ओर सड़क किनारे कई शव बरामद हुए है. लेकिन पुलिस किसी भी केस को खोलने मे कामयाब नही हो पायी. क्या यह केस भी जाँच गर्त मे दब कर रह जायेगा, यह देखने वाली बात होगी।



https://ift.tt/2l9yKQN


See More

 
Top