• रिंग रोड में मिला था कार में मास्टर का शव
  • अवैध संबंधों में गयी थी शिक्षक चौहान की जान
  • हरिद्वार में तैनात सिपाही ने की थी हत्या
देहरादून : दिनांक 16-06-18 को थाना रायपुर क्षेत्र के रिंग रोड़ किसान भवन के पास सड़क किनारे वाहन सं0 UA07AL-0392 वैगनार कार की ड्राईविंग सीट पर किशोर सिंह चौहान पुत्र गब्बर सिंह चौहान हाल निवासी मार्डन कालोनी आराघर देहरादून मृत अवस्था में पाये गये । 
पुलिस को विवेचना में पता लगा  कि इस हत्या में किसी पुलिस वाले का हाथ है तब मृतक के मोबाइल नम्बर की CDR प्राप्त की तो एक सदिंग्ध मोबाइल नम्बर  प्रकाश मे आया जो कुशल कुमार निवासी हरिद्वार के नाम था जिससे सम्पर्क किया तो बताया कि मेरी  गुरु कृपा कम्यूनिकेशन  की दुकान है पर मै सिम नही बेतचा मेरी दुकान पर डोकोमो कम्पनी का एजेन्ट शिवम ठाकुर आता रहता है, उससे मार्च महिने मे अपना तारगेट पूरा करने के लिए मेरा आधार लिंग करवाने के बहाने मेरा अंगूठा मशीन पर लगवाया था शिवम ठाकुर निवासी रायवाला ने बताया कि मेरे दोस्त मनीष की मोबाइल रिपेरिंग की दुकान है एक महिने पहले मनीष ने एक एक्टिव सिम मांगा कहा कि एक दंबग पुलिस वाले भाई को देना है तब मैने अपने पास मौजूद कुशल कुमार की ID का सिम मनीष को दे दिया था। 
वह सिम 5-3-18 से एक्टिवेट हुआ था मनीष कुमार ने बताया था कि मै पुलिस सिपाई अमित कुमार दबंग को जानता हूँ ।वह पहले हरिकी पैडी मे व अब कोतवाली मे है,उसकी घरवाली को चाहिये, उपरोक्त्तानुसार संकलित साक्ष्यो के आधार पर अमित कुमार पारले व स्नेहलता चौहान से पुनः पूछताछ की तो दोनो ने जुर्म  स्वीकार करते हुये अपने शारीरिक सम्बन्ध बनाने व किशोर चौहान के शराबी तथा विकृत्त मानसिकता से परेशान होने के कारण षडयंत्र रचकर स्नेहलता द्वारा किशोर चौहान को अपनी गाड़ी मे नशे की हालत में आराघर पर अमित पारल के सुपुर्द किया व अमित पारल द्वारा किशोर चौहान की अपने हाथो से गला दबाकर हत्या कर शव को ड्राईविंहग सीट में लेटाकर रिंग रोड़ पर छोड़ दिया व उसका पर्स साथ ले गया ।
अभियुक्ता स्नेहलता चौहान राजकीय इण्टर कालेज शिवालीधार में गणित टीचर तथा मृतक किशोर सिंह चौहान राजकीय इण्टर कालेज सजवाणकाडा देवप्रयाग में आर्ट टीचर जनपद टिहरी गढ़वाल में तैनात थे । 
श्रीमति स्नेहलता चौहान विर्गत 02 वर्षो से  CCL व मेडिकल अवकाश व उसके पश्चात बिना वेतन अवकाश पर चल रही थी ।और देहरादून में किराये के आवास पर बच्चो सहित रहती थी । वर्ष 1999 में अभियुक्त अमित कुमार पारले DAV कालेज व अभियुक्ता स्नेहलता चौहान DVS कालेज देहरादून में अध्य्यनरत रहने के दौरान एक दूसरे के सम्पर्क में आये । और दोस्ती हो गयी थी । उसके पश्चात अब वर्ष 2017 नवम्बर से फेसबुक के जरिये पुनः सम्पर्क में आये । तब स्नेहलता चौहान ने अपने घर की हर छोटी-बड़ी बात अमित पारले से शेयर की और किशोर चौहान की हरकतो से परेशान होकर उससे छुटकारा दिलाने की बात कही जनवरी 2018 से दोनो का मेलजोल शुरु हुआ। 
गिरफ्तार अभियुक्त- 
1-  अमित पारले पुत्र स्व0 जयपाल सिंह निवासी गांधी ग्राम कांवली रोड़ थाना कोतवाली देहरादून हाल  का0 शिनाखत सैल पुलिस कार्यालय हरिद्वार ।
2-  स्नेहलता चौहान पत्नी किशोर सिंह चौहान निवासी मार्डन कालोनी आराघर थाना डालनवाला  देहरादून ।

The post पुलिस का सिपाही ही निकला हत्यारा, मास्टर का घोंटा गला appeared first on Dev Bhoomi Media.



https://ift.tt/2tGGkqB


See More

 
Top