रुद्रपुर । अश्लील क्लीपिंग बनाकर रसूखदारों को ब्लैकमेल करने का मामले में पुलिस ने दो तथाकथित पत्रकारों से घंटों पूछताछ की है। जिसमें पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली है। पुलिस ने इस मामले में जहां पूर्व में कई कथित पत्रकारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन अब जैसे-जैसे मामला खुलता जा रहा है वैसे वैसे कई और पत्रकारों की संलिप्तता भी सामने आ रही है। जिसके चलते कई पत्रकार जांच के दायरे में आ गये हैं जल्द ही पुलिस उन पर भी शिकंजा कसते हुये मुकदमा दर्ज कर सकती है। पुलिस की गहन छानबीन के चलते शहर के कई पत्रकार भूमिगत हो गये हैं। 
गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने के मामले में कथित पत्रकार राजीव चावला, मुम्तयाज अहमद, शाहिद खान और मनीष समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया था और मोबाइल, कंप्यूटर एफएसएल की जांच को देहरादून भेज दिये गये थे। एक के बाद एक अब इस मामले का खुलासा हेाता जा रहा है और पुलिस भी इन लोगों का इंतजार कर रही है जो इस मामले में पीड़ित हैं। पुलिस की माने तो पुलिस उनके संपर्क में हैं और तहरीर मिलने पर पुलिस उन कथित पत्रकारों को भी गिरफ्तार करेगी। इस मामले में पुलिस ने दो कथित पत्रकारों को हिरासत में लेकर उनसे घंटों तक पूछताछ की।
सूत्र बताते हैं कि इन तथाकथित पत्रकारों से पूछताछ में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारियां मिली है। साथ ही एक युवा भाजपा नेता का नाम भी सामने आया है। बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस की अब तक की जांच में इस सनसनीखेज मामले में शहर के कुछ वरिष्ठ पत्रकारों की संलिप्तता की बात भी सामने आ रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामले में जल्द ही शहर के कुछ और पत्रकारों पर भी मुकदमा दर्ज हो सकता है। फिलहाल पुलिस लगातार एक के बाद एक ब्लैकमेिंलंग के शिकार हुये लोगों की कड़ियां आपस में जोड़ रही हैं।



https://ift.tt/2JRl3UA


See More

 
Top