देहरादून। एक बार फिर कुछ दानवों ने देवभूमि को शर्मसार किया है। जिस तरह से हवस के पुजारी वारदातों को अंजाम देते हैं उसके बाद हर किसी का किसी भी रिश्ते से एतबार उठना लाजमी है। एक बार फिर  रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। राजधानी देहरादून में जहां दिल्ली से आई एक युवती का गैंगरेप हुआ है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमनगर पार्षद सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवती का मेडिकल कराया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार युवती दिल्ली में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करती है और वह मूलरूप से कलकत्ता की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से युवती 11 जून को दून के पटेलनगर क्षेत्र में  अपनी सहेली के घर आई थी। यहां उसकी सहेली का भाई उसे बाइक पर बैठाकर प्रेमनगर में अजय अरोड़ा उर्फ बंटी के घर पर ले गया। यहां पार्षद जितेंद्र तनेजा, सुमित और दो अन्य ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।
युवती का कहना है कि, उन्होंने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। उसके बाद घटना को अंजाम दिया। सुबह करीब चार बजे जब उसकी आंख खुली तो उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और बाजार पहुंचकर एक व्यक्ति के फोन से फोन कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और लड़की को अपने साथ थाने ले आई। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर जितेंद्र तनेजा व बंटी को हिरासत में ले लिया है। लड़की को अब मेडिकल के लिए ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



https://ift.tt/2LKuB0U


0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top