देहरादून- बीते दिनों देहरादून थाना रायपुर क्षेत्र के रिंग रोड़ पर सड़क किनारे खड़ी कार में किशोर सिंह चौहान की लाश मिली थी जो की पेशे से शिक्षक था औऱ टिहरी जिले में तैनात था.

कार के अंदर मिली लाश को लेकर पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया औऱ मृतक की पत्नी स्नेहलता चौहान औऱ कॉस्टेबल अमिल को गिरफ्तार किया. दरअसल अवैध सम्बन्धों के चलते मृतक की पत्नी स्नेहलता ने 15 जून को प्रेमी (पुलिस कॉस्टेबल) के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी थी. आपको ये भी बता दें कि पुलिस जवान अमित पारले हरिद्वार जनपद में तैनात है औऱ मृतक की पत्नी स्नेहलता भी शिक्षिका है.

पुलिस ने हत्यारोपी कॉस्टेबल अमित पारले औऱ मृतक की पत्नी स्नेहलता चौहान को गिरफ्तार किया। साथ ही मामलें में पुलिस ने हत्यारोपी पुलिस कॉस्टेबल अमित पारले पुत्र जयपाल सिंह निवासी कांवली रोड़ देहरादून को धारा 302/201/120B तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया.

पुलिस जांच अनुसार मृतक किशोर की पत्नी स्नेहलता का हरिद्वार कोतवाली में तैनात कॉस्टेबल अमित पारले से अवैध संबंध था. जिसके चलते कॉस्टेबल अमित ने गलाघोटकर की किशोर चौहान की हत्या की थी. हत्या के बाद दोनो ने आत्महत्या का रुप दिखाते हुए उसे कार में रख दिया.



https://ift.tt/2N9cAuH


See More

 
Top