डोईवाला- (जावेद हुसैन)- आज डोईवाला प्रेमनगर बाजार स्तिथ धर्मशाला में लोकहितकारी परिषद इकाई डोईवाला की तरफ से हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के मेधावी छात्रों का संम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्यातिथि के रूप में मुख्यमंत्री के विशेष कार्यधिकारी धीरेंद्र पंवार ने शिरकत की।
इस मौके पर मुख्यातिथि द्वारा हाईस्कूल, इंटरमीडिएट के 55  मेधावी छात्रों को सम्मानित करते हुवे कहा कि छात्र ही देश का भविष्य है, ओर यही छात्र आगे चलकर देश की विभिन्न सेवाओं में अपना सहयोग करेंगे। संस्था द्वारा मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह सराहनीय है, हम सभी को मिलकर छात्रों को प्रोत्साहन करने की जरूरत है।
इस मौके पर कॉंग्रेस नेता मोहित शर्मा ने कहा कि डोईवाला ग्रामीण छेत्र होने के बावजूद भी यहां प्रतिभाओं की कमी नही है, ओर सभी मेधावी छात्रों के माता पिता को बधाई देते हुवे कहा कि माता पिता की वजह से छात्र टॉप करते हैं। हमेशा से छात्रों के हितों की लड़ाई लड़ने वाले मोहित शर्मा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों को प्रोत्साहित करने की जरूरत है, ओर माता पिता को चाहिए कि अपने बच्चों की हॉबी पर धियान दें, ओर उनकी इस काबलियत को तराशे।
भाजपा नेता करन बोरा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्र अपने ऐम की तरफ बढ़ते रहे, ओर दृढ़ निश्चय ही हमे आसमान तक ले जाता है, इसलिए अपने टारगेट को फोकस करें, ओर ऐसा करने वाले छात्रों को सफलता निश्चित तौर पर मिलती है।
कार्यक्रम में भाजपा नेता रामेश्वर लोधी, कोंग्रेस नेता विक्रम सिंह नेगी, पब्लिक इंटर कॉलेज के प्रधानचार्य जितेंद्र नेगी, राजन गोयल, दून घाटी पीजी कॉलेज के एमडी सूनील अग्रवाल, ग्राम प्रधान सागर मनवाल, नवल यादव, अश्वनी गुप्ता, चमन लाल,लच्छीराम लोधी, मनदीप बजाज, अजय राजपूत, छात्राएं रितिका, दीक्षा, भावना, संजीव, मुकुल, कोमल, गौरी गोयल


https://ift.tt/2Mxvj1M


See More

 
Top