देहरादून(हिमांशु चौहान)- उत्तराखंड के अधिकारी का एक नया रुप आज उत्तराखंड पुलिस महानिदेशालय में देखने को मिला. जी हां नशे में धुत उत्तराखंड अपर सचिव पद पर तैनात डीसी भट्ट अचानक नशे में धुत पुलिस मुख्यालय में दिखे। उनकी ऐसी हालत हो रखी था की चलना तो दूर वह ढंग से बोल भी नहीं पा रहे थे.
हैरानी तो उस वक्त और बढ़ गई जब अपर सचिव लड़खड़ाते हुए PHQ के सामने सड़क में बारिश के पानी से किचकिच गंदगी में लेट घए औऱ काफी कुछ बड़बड़ाते रहे जो किसी की समझ से परे था.
मिली जानकारी के मानें तो शराब के नशे में धुत अपर सचिव डीसी भट्ट पहले पुलिस मुख्यालय में धौंस दिखाने पहुंचे। लेकिन मुख्यालय में तैनात पुलिस गार्डों ने उन्हें PHQ से बाहर निकाला दिया। इस दौरान अपर सचिव हेकड़ी दिखाते नज़र आये।
ये मामला है उस वक्त का है जब डीजीपी अनिल रतूड़ी पुलिस मुख्यालय से लंच के वक्त अपने आवास निकल रहे थे, तभी DC भट्ट वहां आ धमके। आनन-फानन में मौके पर तैनात पुलिस गार्डों ने अपर सचिव डीसी भट्ट को बाहर किया और घर जाने की सलाह दी। इस दौरान डीसी भट्ट ढंग से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। उन्हें पुलिस गार्ड किसी तरह पकड़कर बाहर की ओर ले गए।
इतना ही नहीं, इसके बाद नशे में चूर अपर सचिव सचिवालय रोड के किनारे पसरी गंदगी पर ही लेट गए। जब आस-पास खड़े लोगों ने और कुछ मीडिया कर्मियों ने डीसी भट्ट से बात करनी चाही तो उनकी जुबान इस कदर लड़खड़ा रही थी कि उनका बोला कुछ भी हमारी समझ में नहीं आया। डीपी भट्ट काफी देर तक वहीं बैठे नशे में बड़बड़ाते रहे। सूचना के बाद उनके परिजन उन्हें लेने पहुंचे और उन्हें उठाकर कार में बैठाकर घर ले गये।
जानकारी के अनुसार, सहस्त्रधारा में रहने वाले अपर सचिव डीसी भट्ट कुछ दिन पहले ही निजी सचिव से अपर सचिव पद पर प्रमोट हुए हैं। आज वह नशे में धुत होकर पुलिस मुख्यालय घुस गए। जहां अपने पद की गरिमा का ख्याल न करते हुये ऐसी हालत में नज़र आये कि जिसने भी देखा अवाक रह गया।


https://ift.tt/2MszTyc


See More

 
Top