हिना खान के बाद बिग बॉस की एक और एक्स कंटस्टेंट पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगा है। हम बात कर रहे हैं बंदगी कालरा जिन पर एक स्टूडेंट ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बंदगी पर इल्जाम हैं कि कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ‘फेक आईफोन एड’शेयर किया था। इस फर्जी एड के झांसे में आकर एक शख्स ने अपना हजारों रुपयों का नुकसान कर लिया है।

बेंगलुरू में रहता है स्टूडेंट

शिकायतकर्ता का नाम युवराज सिंह यादव है जो बैंगलोर स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, शिकायतकर्ता युवराज सिंह यादव ने बंदगी के इंस्टाग्राम पर एक आईफोन X का एड देखा था। इसके बाद उन्होंने 13,000 रुपये का पेटीएम करते हुए, फोन बुक करवाया था। लेकिन जब उन्होंने ने फिर से बंदगी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखा तो उन्होंने ने शेयर किया हुआ एड डिलीट कर दिया था। लेकिन जब युवराज को इस बारे में शक हुआ तो उन्होंने ने तुरंत कंपनी से संपर्क किया। उसके बाद उन्हें कंपनी से दिलासा मिला कीउन्हें जल्द से जल्द उनका फोन मिल जाएगा। लेकिन जब उनके पास कुरियर से फोन आया तो उन्होंने फोन के बाकी पैसे भी दे दिए। लेकिन जैसे ही कुरियर का पैकेट खोला तो अंदर सिर्फ आईफोन X का डम्मी था। इसके बाद युवराज सिंह यादव को लगा की वो धोखाधड़ी का शिकार हो गया हैं।

पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा बंदगी को

आईफोन X की असली कीमत 83,000 हजार हैं और एड के मुताबिक ये कंपनी इस फोन को सिर्फ 61,000 रुपये में ही दे रही थी। युवराज ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की रिपोर्ट बेंगलुरु के पुलिस स्टेशन मराठाहल्ली में दर्ज करवाई है। खबर के मुताबिक, बहुत जल्द बंदगी को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। और तो और पुलिस द्वारा बंदगी को ईमेल भी किया जा चुका है।

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही ये खबर सामने आई थी कि हिना खान ने एक इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी जो उन्होंने इवेंट खत्म होने के बाद भी वापस नहीं लौटाई। जिसके बाद उन पर 12 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था। हालांकि, हिना ने इन सभी खबरों का खंडन किया था।



https://ift.tt/2A2Xl3L


See More

 
Top