देहरादून- पहाड़ के लड़के संकल्प खेतवाल ने बॉलीवुड को भी गढ़वाली पहाड़ी गीत के धुन में झूमने को मजबूर कर दिया. औऱ जब बात हो पहाड़ी मांगल गीत की तो फिर बात ही क्या है. ये वीडियो देखकर आप गर्व करेंगे. जी हां सिंगर संकल्प और संकल्प की टीम ने स्टार प्लस में प्रसारित होने वाले टीवी शो दिल है हिंदुस्तानी-2 में मांगल गीत को इस तरह प्रस्तुत किया कि पहाड़ के लोग और सिंगर भी पहाड़ी गीत के दिवाने हो गए.

सुनिधि चौहान ने गाया गढ़वाली गीत जरा मठू-मठू हिट छोरी 

देवभूमि के गीतों को अब बॉलीवुड में सराहा जाने लगा है. गौर हो कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ने संकल्प के साथ ‘मठू-मठू’ गीत गाया था जिससे पहाड़ी गीत को नई आवाज तो मिली ही ही साथ ही गढ़वाली गीत और उसकी धुन को पूरे देश ने टीवी पर सुना और सराहा भी.

स्टार प्लास के शो दिल है हिंदुस्तानी-2 में हुआ संकल्प खेतवात और उनकी टीम का सलेक्शन

आपको बता दें स्टार प्लस में प्रसारित होने वाले शो हिंदुस्तानी-2 के टॉप सिक्स में संकल्प खेतवाल और उनकी टीम का सलेक्शन हो गया है। मेहनत रंग ला रही है और उम्मीदें एक नई उड़ान भर रही हैं। इस बार फिर कुछ अलग था, बेहतर था। उत्तराखंड के संकल्प खेतवाल ने जब गढ़वंदना ‘दैणा होंया खोली का गणेश’ गाई तो हर कोई झूम उठा। इसके बाद इस गीत को हिंदी गीत के साथ मैशअप किया गया तो सुनिधि चौहान कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं किसी म्यूजिक फेस्टिवल में हूं और ये संगीत बंद नहीं होना चाहिए।

जजों ने की तारीफ पर तारीफ

इसके बाद बॉलीवुड के बड़े रैपर बादशाह ने संकल्प की तारीफ करते हुए कहा कि संकल्प मुझे तुम्हारी आवाज बहुत प्यारी लगती है और मुझे लगता है कि अगर पहाड़ों की आवाज होती तो वो तुम्हारी आवाज़ होती। प्रीतम ने भी खुले दिल से इस टीम की तारीफ की और टॉप 6 का रास्ता दिखा दिया। आप भी संकल्प खेतवाल की ये परफॉर्मेंस देखिए।



https://ift.tt/2LKLj0z


See More

 
Top