गोवा के एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘लोफर’ कहे जाने के अगले दिन कांग्रेस विधायक अलेक्सो रेगिनाल्डो ने मंगलवार को उस नेता को शराब की अवैध बिक्री करने वाला (बूटलेगर) करार दिया. रेगिनाल्डो ने कहा, “भाजपा ने अपनी साख और मानवता से नाता खो दिया है. गोवा भाजपा के प्रवक्ता दत्ताप्रसाद नाइक एक बूटलेगर हैं.”

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी न तो किसी प्रकार की अवैध गतिविधि में शामिल हैं और न ही किसी अपराध में. भाजपा राहुल गांधी को कई नामों से बुलाती है लेकिन वह अत्यंत शालीन व्यक्ति हैं. भारत में उनके जैसा बेहतरीन इंसान अब तक पैदा नहीं हुआ.”

रेगिनाल्डो ने मानसून सत्र में भाग लेकर विधानसभा से निकलने पर संवाददाताओं से कहा, “भाजपा मेसेज को समझने में काफी समय लगाती है. भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो नफरत फैलाती है.”

नाइक ने राहुल गांधी द्वारा 20 जुलाई को संसद में जी भरकर खरी-खोटी सुनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आंख मारे जाने के लिए सोमवार को ‘लोफर’ करार दिया था. संसद में पहली बार सत्तापक्ष को 12 घंटे तक विपक्ष की आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी. समूचे देश ने यह लाइव देखा था. सरकार की जमकर धज्जियां उड़ाए जाने से आहत नेता अब तरह-तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.



https://ift.tt/2NDMuPU


0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top