डोईवाला- (जावेद हुसैन)- राजकीय प्रारम्भिक शिक्षक ऋण एवं बचत सहकारी समिति के प्रतिनिधियों के निर्वाचन में कुल 21 सीटों पर  निर्वाचन हुआ। शिक्षक सहकारी समिति के प्रतिनिधि चुने जाने के लिये प्रातः 8 बजे से सायं 4 बजे तक मतदान हुआ, जिसमें विभिन्न विकासखंडों के लिये प्रतिनिधि चुनने के लिये 400 से अधिक सदस्यों ने मतदान किया। मतदान के तुरंत बाद मतगणना प्रारम्भ हुई जो कि सायं 6 बजे तक चली उसके पश्चात निर्वाचन अधिकारी एस पी भट्ट ने चुनाव परिणामों की घोषणा की।

विकासखण्ड डोईवाला से बसंत डंडरियाल, अशोक भट्ट, शमशाद अंसारी, चंद्रकांता पंत, देवेंद्र सिंह चुने गये।

वहीं विकासखण्ड रायपुर से अरविन्द सोलंकी, विराज रावत, शशिकला नौटियाल ने अपने प्रतिद्वंदियों को हराकर जीत दर्ज की। सहसपुर से अशोक कुमार पाल, कनकलता,सुंदर पाल चौहान, मनोरमा शर्मा विकासनगर से अतुल चौहान, कुशलमणि और योगेश कुमार निर्वाचित घोषित किये गये।

अपनी विजय के पश्चात बोलते हुए रायपुर से निर्वाचित अरविन्द सोलंकी ने सभी मतदाताओं को धन्यवाद दिया और समिति की बेहतरी के लिये कार्य करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर प्रांतीय समन्यवक लक्ष्मीकांत, विशाल नौटियाल, अजेश कुमार  ने सभी विजयी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी और निर्वाचित प्रतिनिधियों से समिति को और बेहतर बनाने के लिये प्रयास करने का आह्वान किया।



https://ift.tt/2A2zEc8


0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top