देहरादून- देहरादून में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके बाद एक देहरादून पुलिस के पसीने छूट गए हैं. देहरादून में आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिससे दून पुलिस के साथ दूनवासी भी हैरान हैं. चाहे मामला लूट का हो या, हत्या का, सड़क हादसों की बात करें या नशे के कारोबार आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाए घटित होती रही हैं…जिसमें कई संगीन मामलों का पुलिस ने खुलासा भी किया और वाहवाही लूटी.
जी हां देहरादून के बंदरवाली गली लक्खीबाग में एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आय़ा है. सूत्रों के अनुसार महिला को उसी के पति जयप्रकाश ने मौत के घाट उतारा. क्योंकि पति-पत्नी के बीच कई सालों से अनबन थी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.
 
महिला ने जमा पूंजी गवाई किट्टी में
सत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला ने घर की सारी जमा पूंजी किट्टी में गवा दी थी जिससे उसका पति काफी परेशान था. 10 सालों से उनमें अनबन थी.
वहीं महिला पति से डीआईजी रेंज पूछताछ कर रहे हैं औऱ कई वजहों को जानने की कोशिश की जा रही है. साथ ही कई अधिकारी औऱ पुलिस फोर्स वहां तैनात की गई है. शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.




See More

 
Top