हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने स्कूटी से शराब तस्करी कर रहे एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उसने भाजपा नेत्री रीना कश्यप का नाम बताया। पुलिस ने आरोपित नेत्री के घर दबिश दी, पर वह घर पर नहीं मिली। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर व रीना कश्यप के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर कोतवाली पुलिस की एक टीम क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। एक स्कूटी सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह मुड़कर भागने लगा। पुलिस टीम ने दौड़कर उसे दबोच लिया। स्कूटी की तलाश लेने पर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने उसे कोतवाली लाकर पूछताछ की। उसने अपना नाम कुलदीप पुत्र रामपाल निवासी भागीरथी विहार, कनखल बताया। उसने पुलिस को बताया कि शराब गोविंदपुरी, राजीव नगर निवासी भाजपा नेत्री रीना कश्यप की है। वह रीना के लिए ही शराब तस्करी करता है। उसने पुलिस को यह भी बताया कि रीना अपने घर पर शराब बेचती है। इस पर पुलिस ने रीना कश्यप के घर पर छापा मारा, लेकिन वह मिली नहीं। पुलिस ने कुलदीप और रीना कश्यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा नेत्री रीना कश्यप की तलाश की जा रही है। तस्कर की तलाश

पुलिस ने पिछले हफ्ते कड़च्छ निवासी एक दिव्यांग को शराब तस्करी में गिरफ्तार किया था। ट्राइसाइकिल पर शराब बेचने वाले दिव्यांग ने कड़च्छ निवासी विजयपाल का नाम पुलिस को बताया था। पुलिस विजयपाल की तलाश कर रही है।





See More

 
Top